राजस्थान 1st ग्रेट टीचर के फॉर्म में संशोधन के लिए नोटिफिकेशन जारी

राजस्थान 1st ग्रेट टीचर के फॉर्म में संशोधन के लिए नोटिफिकेशन जारी


अगर आपने आरपीएससी फर्स्ट ग्रेड टीचर के फॉर्म में कोई भी गलती है तो आप 2 सितंबर तक इसे सुधार सकते हैं

प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन

आयोग द्वारा प्राध्यापक ( माध्यमिक शिक्षा विभाग ) प्रतियोगी परीक्षा , 2022 का आयोजन अक्टूबर माह के द्वितीय सप्ताह से चतुर्थ सप्ताह तक करवाया जाना है । 

संशोधन दिनांक 

उक्त परीक्षा हेतु दिनांक 24.08.2022 से 02.09.2022 तक अभ्यर्थी का नाम , फोटो , पिता के नाम , जन्म तिथि व लिंग के अतिरिक्त अन्य संशोधन ऑनलाईन करने का अवसर प्रदान किया जा रहा है । 

संशोधन प्रकिया 

संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी ई - मित्र / ऑनलाईन बैंकिंग के माध्यम से रू . 500 / - का शुल्क जमा कराते हुए आयोग के ऑनलाईन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध Apply Online Link अथवा SSO Portal से Login कर Citizen Apps ( G2C ) में उपलब्ध Recruitment Portal का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाईन संशोधन कर सकते हैं । 

उक्त परीक्षा में केवल ऑनलाईन संशोधन के विकल्प का ही प्रयोग करें । ऑफलाईन संशोधन स्वीकार नहीं किये जायेंगे । उपरोक्त ऑनलाईन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के हितार्थ सुविधामात्र है । संशोधन परीक्षा हेतु जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही मान्य होंगे । विज्ञापन की शर्ते पूर्वानुसार ही रहेंगी । 

तकनीकी सहायता 

उपरोक्त संशोधन के संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर recruitmenthelpdesk@rajasthan.gov.in पर ई - मेल से अथवा फोन नं . 9352323625 व 7340557555 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2